India’s First AI Car में बैठकर Sharks ने लिया Test Drive | Shark Tank India S3

अब Shark Tank मैं आ गया है India का Smart India’s First AI Car और इस कार में मजेदार Features है इसको बनाने वाले Harshal Mahadev Nakshane का कहना है कि इस कार में Advance Features दिए गए हैं जो कि इस मजेदार बनाते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

India’s First AI Car Review :-

इस कर मैं आपको आई फीचर्स मिल जाते हैं जैसे कि ऑटो पायलट मोड जो कि इस कर को अपने आप चलने में मदद करती है और इस कर में बहुत सारे मजेदार फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसके मालिक Harshal Mahadev Nakshane का कहना है कि एक EV Car को Home Network पर 4–5 Hours और DC Super Station पर चार्ज होने मैं लग भग 1-2 Hours लग जाता है और वहीं पर हमें 300 से लेकर 400 किलोमीटर तक रेंज मिल पाती है जो की बहुत कम है और इस Ai car मैं हमे Hydrogen fuel cell इस्तेमाल होता है और इस कार मैं हमे 3–4 Minutes Refuelling टाइम लगता है और 1,000+ KMS तक का Range मिलता है।

India’s First AI Car Design :-

इस AI car का डिजाइन बहुत ही जबरदस्त है और यह आई कर अंदर से बहुत ही बेहतरीन दिखता है अंदर मैं इसके चार सीट है जिसमें से एक सीट ड्राइवर का और एक सीट फ्रंट में बाकी दो बच्चे सेट पीछे हैं यह कर Green Colour का है यानी कि सुगा पंखी का लड़का है और यह कर बाहर से बहुत ही बेहतरीन दिखता है जैसे Ferrari जैसा ही दिखता है यह AI Cars और यह कर लाजवाब देखता है।

India’s First AI Car Founder :-

इस कार के मालिक और founder है Harshal Mahadev Nakshane जो के YAVATMAL के रहें वाले है और इन्होंने 2015 से ही कर बनाना स्टार्ट कर दिया था और अपने ही गेराज में ही इसे बनाया और तैयार किया और इन्होंने इस नाम दिया AI Cars और यह कार बहुत अच्छा दिखता है।

India’s First AI Car Sharks Reaction :-

जब Harshal Mahadev Nakshane जो के AI Cars मालिक है उन्होंने इस कर को जब Shark Tank में लाया तब Shark उसे देखक कर चौंक गए उसके बाद उसे उन्होंने इसके बारे में जानने की इच्छा की क्योंकि यह India में नई Technology के साथ आया हुआ था और इस मैं advance features के साथ यह न्यू AI Cars Shark Tank मैं आया था। लेकिन shark ने इस AI Cars पर investment करने से इंकार कर दिया।

India’s First AI Car Budget :-

इस कार को बनाने मैं 15 महीने लेगा और इस कार मैं अच्छे खासे खर्च हो गए है और इस कार मैं बहुत सारे न्यू adavace features इस्तमाल हुआ है जो की बहुत जड़ा महंगा है।

India’s First AI Car Valuations :-

जब Harshal Mahadev Nakshane ने Shark को इस AI Cars के बारे मैं बताया तो उन्होंने इस AI car को ₹2 Crores for 4% Equity और ₹50 Crores Valuation पे और इस पर Shark ने इसे न्यू टेक्नोलॉजी बता कर इंकार कर दिया क्योंकि मार्केट में इससे ज्यादा नहीं और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ Chinese Car कंपनी और सबसे जड़ा advance features के साथ Tesla की Cars जो की ग्लोबल मार्केट को कैप्चर किया हुआ है और इसे इंडिया मैं बहुत ही दिक्कत होगी और इसी कारण से इस इंकार कर दिया और लेकिन Harshal Mahadev Nakshane ने उसे एक नई एडवाइज को लेकर खुशी-खुशी वहां से चले गए।